गोरखपुर परमाणु संयंत्र के विरोध में तीन दिवसीय यात्रा

हरियाणा के फतेहाबाद जिले के गोरखपुर गाँव में प्रस्तावित गोरखपुर परमाणु प्लांट के विरोध में देश व प्रदेश के सभी जनसंगठन व परमाणु वैज्ञानिक जो परमाणु ऊर्जा के खिलाफ आंदोलनरत है। वो आगामी 9 मार्च से लेकर 11 मार्च 2014 तक हरियाणा के विभिन्न जिलों में जाकर परमाणु खतरों से नागरिकों को जागरूक करेगे।

आंदोलनकारियों की यह यात्रा 9 मार्च 2014 को सुबह छोटू राम धर्मशाला रोहतक से शुरू होकर दोपहर को भिवानी होते हुए रात को हिसार रूकेगी। अगले दिन 10 मार्च 2014 को हिसार से चलकर यह यात्रा शाम को फतेहाबाद पहुचेगी। 11 मार्च 2014 को फतेहाबाद से चलकर सिरसा में यात्रा का समापन्न होगा।

अतः आप सभी से अनुरोध है कि परमाणु ऊर्जा के खतरों से मानवता को बचाने के लिए इस यात्रा में सहयोग दें।

निवेदक:- परमाणु विरोधी मोर्चा हरियाणा, सीएनडीपी, people Inicetive against nuclear, आजादी बचाओ आंदोलन, समाजवादी जनपरिषद, कृषक खेत मजदूर संगठन, जन संघर्ष मंच, शहीद भगत सिंह नौजवान सभा, हरियाणा किसान मंच, जनतंत्र मोर्चा, public against corruption

सम्पर्क : 96714-67599,098964-05180,

Share on Google Plus

संघर्ष संवाद के बारे में

एक दूसरे के संघर्षों से सीखना और संवाद कायम करना आज के दौर में जनांदोलनों को एक सफल मुकाम तक पहुंचाने के लिए जरूरी है। आप अपने या अपने इलाके में चल रहे जनसंघर्षों की रिपोर्ट संघर्ष संवाद से sangharshsamvad@gmail.com पर साझा करें। के आंदोलन के बारे में जानकारियाँ मिलती रहें।